Your Status Copied to clipboard !!

New Status

Love Mohabbat Attitude Status in Hindi

Mohabbat word is most popular on Facebook, Whatsapp, Twitter, Instagram, Google+ etc. Girls and boys love to use Mohabbat word in Mohabbat Whatsapp Statuses. Here we are going to share Mohabbat Attitude Whatsapp Status in Hindi , Mohabbat Attitude Shayari, Boy Attitude Status in this post.

Mohabbat word is most popular on Facebook, Whatsapp, Twitter, Instagram, Google+ etc. Girls and boys love to use Mohabbat word in Mohabbat Whatsapp Statuses. Here we are going to share Mohabbat Attitude Whatsapp Status in Hindi , Mohabbat Attitude Shayari, Boy Attitude Status in this post.


#मेरे_से पूछती हैं - "किस्मत" होती है क्या..?
अभी किस्मत न होती तो बता तुम मुझे कैसे मिलती....

चाहे हज़ार रिश्ते बनाओ, लेकिन उनमें से एक रिश्ता ऐसा बनाओ की जब हज़ार आपके खिलाफ हो तो,
तो वो एक आपके साथ हो..!

 [ Pyar ] सिर्फ [ i_Love_u ] बोलने से नहीं हो जाता,
[ Feelings ] भी समझनी पड़ती है एक दुसरे की...

 #आदत समझो या #ज़रुरत,
तुम्ही हो मेरी पहली और आखिरी मोहब्बत....

 ख़ुशी दे या गम दे दे, मगर देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.



मुझे बना के वो [ खुदा ] भी सोच में पड़ गया,
के इस #Pagle के लिए #Pagli कैसी बनाऊ...

 #_दिल में #_बहुत_दर्द हे,
#डॉक्टर_# ने तेरी [ कमी ] बताई है..

 यु तो मेरी रूह## तलक को छू चुके हो तुम,
फिर भी ##माथे को चूमना ##सुकून दे जाता हैं....

कोई भी नही था और ना ही कोई होगा,
तुमसे ज्यादा मेरे करीब #_दिल के....

 रब करे मेरी यादो में तुम कुछ यु उलझ जाओ,
मै तुमको यहाँ सोचूं तुम वह समझ जाओ...



कभी-कभी तुम्हारी सिर्फ एक झलक देख लेने से ही इतना सुकून मिलता है की मन करता सारा दिन बस देखते ही रहे....

 "तेरा साथ है" कितना प्यारा,
कम लगता है "जीवन सारा"...!

मेरी #मोहब्बत की हद न तय कर _पाओगे तुम,
तुम्हे "साँसों" से भी ज्यादा #_मोहब्बत_करते हैं हम..

 मेरे "खुश" रहने के लिए बस इतना ही काफी हैं,
के #तुम_हमेशा_## मेरे पास रहो....

इतना [ "प्यार" ] तो कभी खुद से भी नही किया,
जितना तुमसे हो बैठा हैं...!



 एक "दिल" ही तो था, जो सिर्फ #हमारा था,
बातों-बातों में #तुमने इसे भी "चुरा" लिया...

मेरी "नब्ज़" की #_रफ़्तार_धीमी पड़ जाती है,
मेरे #_पास से जितनी बार "तुम" गुजरते हो..

 मुझे #_जीने के लिए _साँसों_# की नहीं बल्कि #तुम्हारी "जरूरत" हैं...

पहली मोहब्बत का एहसास है तू,
मिट के मिट न पाए वो प्यार है तू..!

 मुस्करा जाता हूँ..! गुस्से में "तेरा नाम" सुन कर,
तेरे नाम से "मोहब्बत" इतनी है जितनी तूने न हो कभी सोच...



 मोहताज हु तेरे इश्क़ का, क्या करू तजुर्बा नही है किसी और का...

मुझे नहीं पता तुम मेरे लिए " Perfect " हो या नहीं लेकिन
अगर मेरे लिए इस दुनिया मे हैं तो वो बस तुम हो..

 #लड़ते भी "तुमसे" हैं, लेकिन #मोहब्बत भी " सिर्फ तुमसे " करते हैं...

अगर हो #_यकीन तुम्हे तो एक "बात" बोलूं..
बहूत ख़ास बहुत ख़ास बहुत ख़ास हो तुम...

 #सुनो जान,
बेशक हमे भुला दो, पर एक बार तो सीने से लगाकर रुला दो...



जब तक "प्यार" में [ पागलपन ] न हो, तब तक वो प्यार_नहीं हैं....



Love Mohabbat Attitude Status in Hindi

So guys, I hope You Enjoy This Post. if You Want More Quotes and Whatsapp / facebook status then You can Search Any Status in Our Site. This Site Has Largest Collection of all Kind of Whatsapp Quotes with Daily Updates.