Your Status Copied to clipboard !!

New Status

Best Friendship Attitude Status for Whatsapp, Facebook, Instagram

Looking for Best Friendship Attitude Status. Then you are in right place because we have collected Top 15 Best Friendship Attitude Status for facebookwhatsapp in hindi. read and share with your friend.

Best Friendship Attitude Status

कुछ खोये बिना हमने पाया है, कुछ मांगे बिना हमें मिला है, नाज़ है हमें अपनी तक़दीर पर जिसने आप जैसे दोस्त से मिलाया है !

शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये जीवन के वो हसीं पल मिल जाये चल फिर से बैठें वो क्लास कि लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएँ ।

सोचा था न करेंगे किसी से दोस्ती! न करेंगे किसी से वादा! पर क्या करे दोस्त मिला इतना प्यारा की करना पड़ा दोस्ती का वादा! 

👌👌👍💙💎👬
कौन होता है दोस्त? दोस्त वो जो बिन बुलाये आये, बेवजह सर खाए, जेब खाली करवाए, कभी सताए, कभी रुलाये, मगर हमेशा साथ निभाए.👌👌👍💙💎👬

जो तू चाहे वो तेरा हो, रोशन रातें और खूबसूरत सवेरा हो, जारी रहें हमारी दोस्ती का सिलसिला, कामयाब हर मंजिल पर दोस्त मेरा हो| 

आसमान से तोड़ कर 'तारा' दिया है| आलम ए तन्हाई में एक शरारा दिया है| मेरी 'किस्मत' भी 'नाज़' करती है मुझे पे| खुदा ने 'दोस्त' ही इतना प्यारा दिया है.

😀👬👬👬😀
बेशक थोड़ा इंतजार मिला हमको, पर दुनिया का सबसे हसीं यार मिला हमको, न रही तमन्ना अब किसी जन्नत की, तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको.
😀👬👬👬😀

दोस्ती कभी ख़ास लोगों से नहीं होती, जिनसे हो जाती है वही लोग ज़िन्दगी में ख़ास बन जाते है !

Best Friend Forever Quotes


😀👬👬👬😀
 हँसमुख चेहरा एक जादुई आकर्षण हैं, जो हर किसी को मोह लेता है और मित्र बनाता है। 
😀👬👬👬😀

👌👌👍💙💎👬
दोस्तों से बिछड़ के यह एहसास हुआ ग़ालिब थे तो कमीने, लेकिन रौनक भी उन्हीं से थी ।

एक सच्चा मित्र हज़ारों रिश्तेदारों से अच्छा है!!

😀👬👬👬😀
तलास हे एक ऐसे सख्स की, जो आँखों में उस वक्त दर्द देख ले; जब दुनिया हमसे कहती हे , ‘ क्या यार तुम मुस्कुराते बहुत हो !😀👬👬👬😀

दोस्त एक ऐसा चोर होता है.. जो आंखो से आंसू, चेहरे से परेशानी, दिल से मायुसी, जिंदगी से दर्द और, हाथों की लकीरों से मौत तक चुरा लेता है..!!

प्यार की कमी को पहचानते हैं हम,दुनिया के गमों को भी जानते हैं हम, आप जैसे दोस्त का सहारा है,तभी तो आज भी हंसकर जीना जानते हैं हम.

👌👌👍💙💎👬
एक अकेला गुलाब मेरा बगीचा हो सकता है…एक अकेला दोस्त मेरी दुनिया. 

ऐ खुदा अपनी अदालत में मेरी ज़मानत रखना; मैं रहूँ ना रहूँ, मेरे दोस्तों को सलामत रखना !!

So guys, I hope You Enjoy This Post. if You Want More Quotes and Whatsapp / facebook status then You can Search Any Status in Our Site. This Site Has Largest Collection of all Kind of Whatsapp Quotes with Daily Updates.