Your Status Copied to clipboard !!

New Status

Hashtag Attitude Whatsapp Facebook Status in Hindi

 

Hashtag Attitude Whatsapp Facebook Status in Hindi 

मिले तो👩🏼… BEST👌🏻 …नहीं😶 तो…. NEXT
….LIFE ..मे ये Formula रखोगे तो कभी भी Feeling Sad😪 वाले Status नहीं रखने पड़ेंगे…

# Life 😇 मे एक ☝एेसी Girlfriend 👸 होनी चाहिए जो 👈🏻 कहे😇 अरे पागल मे तेरी # LIC हु.......# जिंदगी के साथ भी ओर जिंदगी के बाद भी रहुंगी। ❤😘 

मेरे😎Status✍की दीवानी💃🏻 गोपियों एक☝ बार मेरी👫 दीवानी😍 बन कर 👀देखो मेरे 😍प्यार में👰मीरा ना बना ☺दुँ तो कहना..😍 

:- #Attitude 👿 दिखाये तो कोई पूछेगा भी नही…😏 लेकिन एक #Smile 😊 देकर तो देखो… #Life भर कोई तुम्हे भूलेगा नही 😉😎 

👑 😊इज्जत दोगे तो इज़्ज़त पाओगे🙏🏼😏अकड दिखाओगे तो मेरा कुछ नही उखाड पाओगे😏 



#Hum👈 "वो" 👌hai☺ जिसे #देखकर😀 हर 😍 #ladki मुड़कर अपनी 👌 #सहेली se 💖💗🌷kehti hai की👇#देखकर 😎🗼 बता kya #वो ☝💘 "Mujhe 😉देख 🌷🌷💏 रहा है क्या 😍😍   

अपनी #सहेली 👭 के साथ #घुमकर क्या #Attitude 😏 मार रही है?#हमारे_साथ 👫 घूमकर देख, पूरा 😍 #शहर #भाभी_जी 👰 कह कर #बुलायेगा...   

#तेरी👉� #गली 👧🏻#मे_चक्कर 😇#यूँ_ही_लगाऐंगे 🏃🏻#मुझे 😎#पता है तूने 👆🏻#रिपोर्ट📄#लिखवा📝#रखी है |#जाके👣#पूछ_ले_बेशक✅#थानेदार👮🏻 से ने तो #उसकी👈�#छोरी💃🏻भी #पटा💏#रखी है।

#राहें_बदले 🚧 या #बदले_वक्त, 🕐 #हम 👦 तो #अपनी_मँजिल ☝ #पायेंगे, 😌
जो #समझते 😒 है #खुद को #बादशाह, 👑 #एक_दिन ☝उसे #अपने_दरबार 👫 में #जरूर_नचायेंगे ।। 😏😏 




So guys, I hope You Enjoy This Post. if You Want More Quotes and Whatsapp / facebook status then You can Search Any Status in Our Site. This Site Has Largest Collection of all Kind of Whatsapp Quotes with Daily Updates.

Also Read :-